Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage ceremony Replace: Baraat to maneuver from Krishna Raj Bungalow to Vastu


चित्र आपूर्ति : इंस्टाग्राम/योगेन शाह

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी समारोह

बुधवार को आलिया भट्ट की मेहंदी खत्म होने के साथ, मुख्य ध्यान शादी समारोह में स्थानांतरित हो गया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के परिवार गुरुवार, 14 अप्रैल को होने वाले फैसिलिटी कपल के विवाह समारोह के लिए तैयार हैं। कपूर परिवार के सदस्यों की बारात रणबीर के निर्माणाधीन भविष्य के घर कृष्णा राज बंगले से स्थानांतरित होगी। और आलिया का नाम दिवंगत राज कपूर की पत्नी के नाम पर रखा गया, मुंबई के पाली हिल इलाके के एक हिस्से से लेकर रणबीर के मौजूदा घर वास्तु तक, उसी इलाके के दूसरे हिस्से में।

2 पतों को कुछ किलोमीटर से कम दूरी से अलग किया जाता है। रणबीर 2016 में चेंबूर में कपूर परिवार के पैतृक घर से वास्तु में चले गए थे। वास्तु के अंदरूनी हिस्से, गौरी खान द्वारा डिजाइन किए गए थे। लकड़ी से निलंबित हल्के सजावट के साथ 2 स्थानों के बीच के खंड को सजाया गया है। बारात का एक भवन से दूसरे भवन तक सुचारू आवागमन सुनिश्चित करने के लिए 14 अप्रैल को पुलिसकर्मियों की टुकड़ी तैनात की जाएगी। यह भी पढ़ें: नीतू कपूर, रिद्धिमा ने की पुष्टि आलिया-रणबीर की शादी कल वास्तु में है; सुबह 9 बजे शुरू होगी हल्दी

ठीक से आलिया और रणबीर की शादी में ‘जूटा चुराई’ की रस्म भी होगी, इस दौरान आलिया का गैंग दूल्हे के जूते चुराकर बदले में पैसे मांगेगा। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर ने इसके लिए 1 लाख रुपये भी अलग रखे हैं। यह भी खबर आई थी कि रणबीर आलिया को एक खास इनाम देंगे, जिसका संबंध उनके लकी नंबर 8 से हो सकता है।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की मेहंदी: नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा सीक्विन साड़ियों में चकाचौंध

फिर से, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के विवाह समारोह के आयोजक उत्सव पर गोपनीयता सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आलिया के मेहंदी प्रदर्शन में उपस्थित लोगों को तस्वीरों को लीक होने से बचाने के लिए सुरक्षा कर्मियों द्वारा दिए गए स्टिकर के साथ अपने सेलफोन कैमरों को ढंकना पड़ा। सुरक्षा ने उत्सव में शामिल होने वाले किसी भी व्यक्ति के कैमरों को एक अलग करने योग्य गुलाबी रंग के स्टिकर के साथ सील कर दिया जो कार्यक्रम स्थल से लाइव स्ट्रीम, तस्वीरों या फिल्मों से बचने में मदद कर सकता है। रणबीर कपूर-आलिया भट्ट प्री-वेडिंग फेस्टिवल: करीना कपूर, नीतू कपूर, नव्या नंदा पहुंचीं

इस बीच, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में बुधवार को वास्तु में मेहंदी सेरेमनी के साथ शुरू हो गईं। कथित तौर पर, उनकी शादी की रस्म 4 दिन लंबी होगी। इस जोड़े को सेलिब्रेट करने के लिए पूरा कपूर परिवार वास्तु में पहुंच गया है।

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)

#रणबीर #कपूरआलिया #भट्ट #विवाह समारोह #बदलें #बारात #स्थानांतरण #कृष्णा #राज #बंगला #वास्तु





Source link

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here