Jennifer Aniston, Journey Of Trying to Get Pregnant Via IVF Chlanging


जेनिफर एनिस्टन, आईवीएफ के माध्यम से गर्भवती होने की कोशिश की यात्रा जेनिफर एनिस्टन पहली बार अपने अस्तित्व में एक गहरे गैर-सार्वजनिक अध्याय के बारे में खुल रही है। फ्रेंड्स एलम ने इन दिनों साझा किया कि उसने अपनी प्रजनन यात्रा का बचाव करते हुए “कई साल” बिताए, जिसने इन-विट्रो निषेचन (आईवीएफ) के तरीके की रक्षा की। “मैं गर्भवती होने की कोशिश कर रही थी,” उसने 9 नवंबर को पोस्ट की गई एक कवर स्टोरी में एल्यूर को बताया। “यह मेरे लिए एक कठिन सड़क थी, बच्चे बनाने वाली सड़क।” अभिनेत्री ने कहा कि यह एक समय था जब जनता की राय की परवाह किए बिना “कोई भी” नहीं जानता था। “सभी साल और साल और अटकलों के साल … यह ईमानदारी से कठिन हुआ करता था,” 53 वर्षीय ने जारी रखा। “मैं आईवीएफ के माध्यम से जा रहा था, चीनी चाय पी रहा था, आप इसे पहचानते हैं।

मैं उस पर सब कुछ फेंक रहा था। मैं कुछ देता अगर कोई मुझसे कहता, ‘अपने अंडे फ्रीज करो। अपने आप पर एक एहसान करो। आप इसे नहीं मानते हैं। तो आज मैं यहीं हूं। जहाज रवाना हो गया है। इसके साथ ही, जेनिफर ने स्पष्ट कर दिया कि उन्हें “शून्य पछतावा” है। “मैं वास्तव में अब थोड़ा आराम महसूस करता हूं क्योंकि अब और नहीं है, ‘क्या मैं कर सकता हूं?” शायद। शायद। हो सकता है, ” उसने साझा किया। “मुझे अब इसके बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं है।” द मॉर्निंग शो सेलिब्रिटी ने 2005 में पूर्व पति ब्रैड पिट के साथ अपने ब्रेकअप की अटकलों पर भी प्रतिष्ठित रूप से प्रतिबिंबित किया, जो उन्होंने कहा कि “कथा है कि मैं सिर्फ स्वार्थी थी,” और “सिर्फ अपने करियर की परवाह करती थी।” “और भगवान न करे कि एक महिला लाभदायक हो और उसे कोई बच्चा न हो,” उसने कहा।

अपने तलाक के आसपास की बातचीत को याद करते हुए, उन्होंने साझा किया, “और मेरे पति ने मुझे छोड़ दिया, क्यों हम टूट गए और हमारी शादी समाप्त हो गई, इसका कारण यह था कि मैं उन्हें एक बच्चा नहीं दे सकती थी। यह एक बार बिल्कुल झूठ था। मेरे पास इस समय छिपाने के लिए कुछ नहीं है।” जेनिफर के रूप में – जो पहले अभिनेता जस्टिन थेरॉक्स से भी शादी कर चुकी थी – ने कहा, उसने अपने जीवन में एक स्पष्ट समय के दौरान अपने अनुभव के बारे में खुलने का फैसला किया। “मैंने आईवीएफ के बारे में अपनी कहानी का बचाव करते हुए इतने साल बिताए हैं,” उसने निष्कर्ष निकाला। “मैं इन घटकों से बहुत सुरक्षित हूं क्योंकि मुझे लगता है कि ऐसा बहुत कम है कि मुझे खुद को पकड़ना पड़े। [world] ऐसे आख्यान बनाता है जो सत्य नहीं हैं, इसलिए मैं भी सच बता सकता हूं। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं हाइबरनेशन से बाहर आ रहा हूं। मेरे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है।”



Source link

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here