Jacques Audiard is getting ready a musical movie in Spanish


यह पूरी तरह से करने योग्य है फिल्म उद्योग में एक क्षेत्रीय फिल्म के साथ विदेशों में पहुंचने के लिए। हमारे मामले में, दुनिया भर में सफलता का निकटतम उदाहरण निर्देशक पेड्रो अल्मोडोवर है। उन्होंने एक प्राप्त किया है महानतम प्रामाणिक के लिए ऑस्कर और कान मूवी प्रतियोगिता के लिए पाल्मे डी’ओर मेरी माँ के बारे में सब . वास्तव में, भाषा एक बाधा हो सकती है, लेकिन हाल ही में हमें पता चला कि ला मंच के फिल्म निर्माता अपनी पहली फिल्म अंग्रेजी में साथ में शूट करेंगे। केट ब्लेन्चेट . {कि एक} निर्देशक अंग्रेजी में हिट करता है, तार्किक विकास {पेशेवर} विकास होना चाहिए। बहरहाल, अब फ्रेंचमैन जैक्स ऑयार्ड ने स्पेनिश में संगीत मिशन के बारे में बात की है जिसे वह शूट करना चाहता है।

जैक्स ऑयार्ड को दुनिया भर में स्वीकार किया जाने लगा फ्रेंच फिल्म एक पैगंबर . फिर भी, यह 2018 तक नहीं था कि निर्देशक ने पश्चिमी के साथ एंग्लो-सैक्सन भाषा में प्रीमियर किया बहन भाई . अंतिम बुधवार, यह स्पेनिश सिनेमाघरों में पहुंचा पेरिस, जिला 13 . ऑडिअर्ड ने अपने आम हमवतन फ्रांकोइस ट्रूफ़ोट के एक उद्धरण का खंडन करते हुए, अपने सिनेमा के विकास के बारे में इंडीवायर से बात की: “मेरा मानना ​​​​है कि यह ट्रूफ़ोट था जिसने कहा था कि हमारी वर्तमान फिल्में हमेशा पिछली फिल्मों के खिलाफ जाती हैं जो हमने बनाई हैं। मैं असमंजस में हूं कि मैं इससे सहमत हूं।”

और यह है कि वर्ष की शुरुआत में, ऑडिर्ड ने स्पेनिश में शूट की गई एक नई संगीतमय फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू करने के लिए मैक्सिको की यात्रा की। फिल्म निर्माता ने सह-लिखा है एक कथा लिंग अदला-बदली दवा खच्चर की एक जोड़ी फ्रांसीसी गायक-गीतकार केमिली के साथ। एक ऐसे निर्देशक से एक खतरनाक अनुमान, जिसने अपनी फिल्मोग्राफी को कई क्षेत्रों में निर्देशित करने में कई साल बिताए हैं, लेकिन हर समय इसे इस तरह बनाने की जरूरत है जैसे कि यह पहली फिल्म हो:

“काफी लंबे समय से, मुझे एक फिल्म बनाने की सबसे अच्छी इच्छा थी जैसे कि यह मेरी पहली फिल्म हो, जैसे कि पहली फिल्म अपने आप में एक शैली थी। तो यह एक ऐसी फिल्म है जो ढीली हो जाती है, शायद बहुत कम औपचारिक, या एक उचित भावना से चिपक जाती है, थोड़ी स्वतंत्र, हल्की और छोटी। और यह खामियों से भरी फिल्म भी है।” वर्णित पेरिस, जिला 13 टू इंडीवायर .

ऑडिअर्ड की नई फिल्म का शीर्षक एमिलिया पेरेज़ हो सकता है और शुरुआत में उसकी अगली फिल्म के रूप में विचार किया गया था बहनें , हालांकि महामारी ने फ्रांस के बाहर योजना बनाना कठिन बना दिया। फ्रांसीसी निर्देशक ने यह भी बताया कि सातवीं कला के राष्ट्रीय निर्माण के लिए इस तरह के एक एजेंसी समर्पण के साथ, विशेष रूप से गैलिक क्षेत्र जैसे देश में वैश्विक तरीका कितना साहसिक है: “जब आप अन्य यूरोपीय देशों में फिल्म निर्माण को देखते हैं, उदाहरण के लिए, स्पेन या इटली, जहां सिनेमा हमेशा बेकार रहता है। कई तरह के उत्पाद नहीं हैं क्योंकि उनके पास उस तरह का सुरक्षा पक्ष नहीं है जो हमारी सरकार ने हमारे लिए बनाया है। यह सब अमेरिका में बहुत ही असामान्य लगना चाहिए” ऑडियर्ड की पहचान की गई।



Source link

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here