Home Uncategorized Godse Film Evaluation and Score

Godse Film Evaluation and Score

0
18


गोडसे फिल्म मूल्यांकन और स्कोर

फिल्म मूल्यांकन: गोडसे
निर्देशक: गोपी गणेश पट्टाभि
निर्माता: सी कल्याण
संगीत निर्देशक: सैंडी Addanki
अभिनीत: सत्य देव, ऐश्वर्या लक्ष्मी, ब्रह्माजी, तनिकेला भरणी,
प्रक्षेपण की तारीख: सत्रह जून 2022
अंक: 2/5

जी-विज्ञापन

गोडसे फिल्म मूल्यांकन: सत्य देव, ऐश्वर्या लक्ष्मी, ब्रह्माजी, तनिकेला भरणी, गोपी गणेश पट्टाभि द्वारा अभिनीत फिल्म गोडसे इस समय सत्रह जून को सिनेमाघरों में हिट हुई है। आइए देखते हैं गोडसे की कहानी।

कहानी: गोडसे (सत्यदेव) को राजनेताओं, पुलिस और सुरक्षा व्यवसायों को कक्षाएं दिखाने की जरूरत है। वह बंधकों के रूप में कुछ बड़े लोगों को रखता है और कुछ कॉल उठाता है। इसके लिए पूरा शहर पुलिस द्वारा हाई अलर्ट पर है। मामले को सुलझाने के लिए विशेष जांच अधिकारी वैशाली (ऐश्वर्या लक्ष्मी) को पेश किया जाता है। गोडसे कौन है? उसने बड़े लोगों को बंधक क्यों बनाया? वैशाली इस मामले से कैसे निपटेगी? इन उपायों को जानने के लिए सिल्वर स्क्रीन पर गोडसे फिल्म देखनी चाहिए।

प्लस कारक:

  • सत्या देवी
  • बीजीएम
  • पटकथा
  • पहली छमाही

ऋण कारक:

  • उबाऊ फ़्लैश बैक
  • कहानी
  • दूसरी छमाही

क्षमता: सत्यदेव कंचरण इस फिल्म में नाममात्र का किरदार निभाते हैं और उन्होंने अविश्वसनीय प्रदर्शन किया है। वह अपने चरित्र को पूरी तरह से सही ठहराते हैं। सत्य देव की एक्टिंग का सबसे अच्छा हिस्सा है उनका डायलॉग सोर्स, जिसमें कई गहराई है। क्लाइमेक्स आधा जहां सत्य देव एक लंबा भाषण देते हैं, वह इस फिल्म का मुख्य आकर्षण है। ऐश्वर्या लक्ष्मी ने गोडसे के साथ तेलुगु में अच्छी शुरुआत की और अपनी विशेषज्ञता साबित की है। ठोस के शेष तदनुसार बाहर ले जाते हैं।

तकनीकी: गोडसे की कहानी प्रेडिक्टेबल है। सिनेमैटोग्राफी और बैकग्राउंड रेटिंग फिल्म की प्रमुख संपत्ति हैं। सिनेमैटोग्राफर कैमरा इस बात से अवगत है कि फिल्म प्रेमियों को क्या इंगित करना है और उन्होंने कहानी और पाठ्यक्रम के साथ पूरा न्याय किया है। फिल्म में कई रोमांचकारी दृश्य हैं। विनिर्माण मूल्य और संशोधन अच्छे हैं। संवाद विचारोत्तेजक हैं।

मूल्यांकन: गोडसे की कई सबसे बड़ी कमियों में से एक यह है कि भावनाओं में कोई गहराई नहीं है। फ्लैशबैक उबाऊ और नियमित है। निर्देशक गोपी गणेश के काम की बात करें तो उन्होंने फिल्म के साथ कमतर किया है। जनरल गोडसे एक अच्छा बंधक नाटक है।

अंक: 2/5



Source link

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here