Home Uncategorized Black Panther Wakanda Forever Review And Story

Black Panther Wakanda Forever Review And Story

0
5


रयान कूगलर की ‘ब्लैक पैंथर’ सीक्वल ने मुख्य अभिनेता चैडविक बोसमैन के निधन के बाद आगे बढ़ने का एक नया तरीका खोजा। ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर रिव्यू एंड स्टोरी

चाडविक बोसमैन मर चुका है, लेकिन ब्लैक पैंथर जिंदा है। ब्लैक पैंथर सीक्वल में नुकसान के कई अर्थ हैं, जो 2020 में बोसमैन की कैंसर से समय से पहले मौत के साथ रचनात्मक और गतिशील दोनों तरीकों से मुकाबला करता है। ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर रिव्यू एंड स्टोरी

रयान कूगलर का ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर हमें आधुनिक समय के विज्ञान, नैतिक अखंडता और शानदार फैशन का एक काल्पनिक एफ्रोफ्यूचरिस्ट हेवन, टाइटैनिक साम्राज्य में वापस ले जाता है। वकनाडा उत्साहपूर्वक वाइब्रानियम के अपने छिपाने की जगह की रक्षा करता है, चमत्कारी पहलू जिसने ब्लैक पैंथर को अपनी शक्तियां और राज्य को अपनी तकनीकी शक्ति प्रदान की।

यह केवल ब्लैक पैंथर की अनुपस्थिति नहीं है जो वकंडा को परेशान कर रही है। यहां तक ​​​​कि उनकी मां रामोंडा (एंजेला बासेट), आविष्कारक बहन शुरी (लेटिटिया राइट), प्रेमी नाकिया (लुपिटा न्योंगो) और नियमित रूप से ओकोए (दानई गुरिरा) शत्रुता को दूर करने के लिए शत्रुता के रूप में, अमेरिकी कंपन की वैकल्पिक आपूर्ति के लिए शिकार करते हैं। किशोर कौतुक रीरी (डोमिनिक थॉर्न) अमेरिकी प्रयास में मदद करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

पंखों वाले पैरों वाला एक नया प्रतिपक्षी और वाकांडा के बचाव को भेदने की ऊर्जा पानी से बाहर निकलती है और एक देवता की तरह हवा में तैरती है। नमोर (तेनोच हुर्ता), जो नीली चमड़ी वाले लोगों के पानी के नीचे के साम्राज्य पर शासन करता है, इस फिल्म का अराजकतावादी है जो अपने लोगों की रक्षा के लिए अत्यधिक लंबाई तक जाएगा। ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर रिव्यू एंड स्टोरी

यदि पहली फिल्म ने एक भ्रम प्रारूप के भीतर नस्लीय संतुष्टि को आगे बढ़ाया, तो अगली कड़ी जलवायु परिवर्तन, स्वदेशी आवासों के विनाश, प्राकृतिक संसाधनों के शोषण और नव-उपनिवेशवाद पर आधारित है। साहसी विचारों और रूपकों की प्रचुरता मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के बाकी हिस्सों को सामान्य से भी अधिक रिडक्टिव लगती है (जेम्स कैमरून और उनके नीले बालों वाले जल योद्धाओं को पोस्ट करने के अलावा)।

हालांकि, रेयान कूगलर की पटकथा ब्लैक पैंथर (2018) जितनी आसान नहीं है, स्थिरता के साथ क्या है, फ्रैंचाइज़ी को आगे बढ़ाने के व्यवसाय मौलिक के साथ चैडविक बोसमैन को एक श्रद्धांजलि। जानकारी की अधिकता, कई अनुक्रमों में अंधेरे रोशनी और अंग्रेजी उपशीर्षक की आवश्यकता वाली स्थानीय भाषाओं के उपयोग में कुछ समय लगता है। ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर रिव्यू एंड स्टोरी

161 मिनट की यह फिल्म अपनी ऊर्जा को गायब होने की दोहरी धार वाली खोज से आकर्षित करती है – स्क्रीन के पीछे एक पोषित अभिनेता की, और इसके अंदर अस्तित्व का एक तरीका।

ब्लैक पैंथर को घेरने वाली लड़कियों द्वारा जमीन, हवा और पानी पर भयानक लड़ाइयों के लिए भावनात्मक उपक्रम की आपूर्ति की जाती है और अब उन्हें मरना है। घिरे वकांडा के डर के साथ-साथ अत्यधिक आंसू भी हैं, जो कुछ स्थानों पर नई फिल्म को पागल बना देते हैं और दूसरों को प्रभावित करते हैं।

भावुकता की अधिक परत संभवतः झूठी होती अगर यह बोसमैन के निधन पर स्पष्ट दुख के लिए नहीं होता जो पूरे आख्यान के माध्यम से चलता है। लेटिटिया राइट शूरी के रूप में शीर्ष-दराज संरचना में है, जिसे प्रतिशोध और न्याय के बीच का निर्धारण करना है। दानई गुरिरा, पहली फिल्म के ब्रेकआउट सितारों में से एक, तेज जीभ और घातक भाले के साथ कठिन-से-कृपया प्रथागत के रूप में जबरदस्त रोमांचक है।

तेनोच ह्यूर्टा, जो नमोर के रूप में क्रूरता और करिश्मा को विकीर्ण करता है, परिवार के लिए एक उल्लेखनीय जोड़ है, हालांकि उसका विरोधी नायक अभी भी ध्यान में आ रहा है। इसी तरह, दो लुप्तप्राय कंपनियों की प्रकाशिकी अपने लगातार दुश्मन का सामना करने के लिए एकजुट होने के बजाय एक दूसरे को मारने के विकल्प के रूप में चाहती है कि कम से कम एक अतिरिक्त फिल्म को समझा जाए।

मार्वल स्टूडियो ब्लैक पैंथर फिल्म का ट्रेलर



Source link

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here